logo

हेमंत सोरेन कार्रवाई के बजाय चोर और लुटेरों को सरंक्षण दे रहे थे- बाबूलाल मरांडी 

BABULAL_M.jpeg

लोहरदगा 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने 28 अप्रैल को लोहरदगा के भंडरा में ठाकुरबाड़ी के सामने आयोजित जनसभा में कहा कि हेमंत सोरेन कार्रवाई के बजाये चोर औऱ लुटेरों को संरक्षण दे रहे थे। मौके पर उन्होंने लोहरदगा से एनडीए प्रत्याशी समीर उरांव को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील जनता से की। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता की जरूरत को समझते हैं। उसकी चिंता करते हैं। इंडिया गठबंधन के लोग अपने परिवार की चिंता करते हैं। झारखंड में जेएमएम, कांग्रेस और राजद की सरकार बनने के बाद पिछले 4 वर्षों से लूट की कहानी आप चारों तरफ़ से सुन रहे होंगे। कोयला, बालू, पत्थर, लोहा सब लूटा गया है। यहां तक कि सरकारी और सेना की जमीन को भी इन लोगों ने नहीं छोड़ा। फर्जी कागज बनाकर इसकी भी लूट की। यही कारण है कि आज हेमंत सोरेन जेल में है। ये लोग परिवार और पैसे के लिए राजनीति करते हैं।


हेमंत को कई बार सचेत किया 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हेमंत सोरेन को किसी ने फंसाया नहीं है।वह खुद फंसे हैं। उन्होंने कहा कि लूट के प्रति उन्होंने हेमंत सोरेन सचेत किया था। कई पत्र लिखा था। कहा था कि लूट हो रही है। जांच कर कर दोषी पर कार्रवाई करें। हेमंत सोरेन कार्रवाई करने के बजाय चोर और लुटेरों को संरक्षण दे रहे थे। उन्होंने जैसा काम किया था, वैसा उनको फल मिला है। आज देश में कोई भी ऐसा मुख्यमंत्री नहीं है, जो अपने नाम से खदान का लीज लेता हो। कोई भी ऐसा मुख्यमंत्री नहीं है जो अपनी पत्नी के नाम से औद्योगिक क्षेत्र में जमीन लीज पर लेता हो। यह काम हेमंत सोरेन ने किया। ऐसे में जेल कौन जाएगा, भुगतना तो उन्हें ही पड़ेगा।


कांग्रेस की सरकार में बड़े लोगों तक ही विकास पहुंचता था 

मरांडी ने कहा कि पहले टेलीफोन पर बात करना काफी महंगा हुआ करता था। लोग बाहर रहने वाले अपने रिश्तेदार से जी भर कर बात भी नहीं कर पाते थे। प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने टेलीफोन को बहुत सस्ता कर दिया। अब लोग जी भरकर बात करते हैं। जितनी बात करना चाहे, बात करे। दो से ढाई सौ रुपए में महीने भर बात हो जाती है। अब तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी बात हो रही है। कांग्रेस की सरकार में बड़े-बड़े लोगों तक ही विकास पहुंचता था। प्रधानमंत्री मोदी ने गांव की चिंता की। गांव के लोगों की तकलीफ को दूर करने की चिंता की। इसके कारण आज इस तरह की सुविधा गांव में मिल रही है।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Babulal marandibjpjmmhemant soren